जी. डी गोयनका पब्लिक स्कूल गया में गणतंत्र दिवस का कार्यक्रम ऐतिहासिक रूप में मनाया गया।

This slideshow requires JavaScript.

जी. डी गोयनका पब्लिक स्कूल गया में गणतंत्र दिवस का कार्यक्रम ऐतिहासिक रूप में मनाया गया। मुख्य अतिथि के रूप में आये श्रीलंका क्रिकेट के रनमशीन व लेजेंड ऑफ क्रिकेट सनथ जयसूर्या ने बच्चों के द्वारा प्रस्तुत किये गए सांस्कृतिक कार्यक्रम तथा कराटे प्रदर्शन की बहुत प्रशंसा की।कार्यक्रम का प्रारंभ सर्वप्रथम ध्वजारोहण , राष्ट्रगान, एवं मार्चपास्ट से हुआ।तदोपरांत जयसूर्या जी ने बच्चों के साथ क्रिकेट खेला तथा अपने अनुभव को साझा करते हुए आधुनिक क्रिकेट के टिप्स भी दिए तथा सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि चेयरमैन राठौर जी के सहयोग से गोयनका के छात्रों की प्रतिभा को वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लाने के लिए श्रीलंका व भारत के छात्रों के मध्य मैत्री मैच अतिशीघ्र आयोजित करवाएंगे।
वहीं स्कूल के चेयरमैन रविन्द्र सिंह राठौर जी जिनका निरंतर शिक्षा जगत को उच्च स्तरीय आयाम तक पहुचाने के संकल्पित संदर्भ में कहा कि वह छात्र-छात्राओं को वैश्विक स्तर पर ज्ञान प्रदान करवाने हेतु अतिशीघ्र ऑस्ट्रेलिया एवम स्विट्जरलैंड के शिक्षा संस्थानों से संबंद्ध कर रहे है।
तदोपरांत प्रधानाचार्या स्वाति अहमद जी ने मंच के माध्यम से सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी तथा संदेश दिया कि भारत देश आजाद होने के बावजूद भी जातिय, लैंगिक, धार्मिक,भ्रष्टाचार आदि जैसी सामाजिक कुरीतियों से लड़ रहा है। हम सबको इन सब बुराइयों को समाप्त कर भारत के नवनिर्माण में सहायता करनी चाहिए जिससे नवनिहालों का उज्जवल भविष्य बनाया जा सके।

धन्यवाद

रोहित तिवारी

Feedback Please :)

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s

Create a free website or blog at WordPress.com.

Up ↑

%d bloggers like this: