क्या देश में कानून है?

क्या इस देश में कानून है? अगर है तो कहाँ?? अपने को तो कानून नहीं दीखता. साला बिना हेलमेट निकलो तो ये पकड़ते है, थोडा डांट डपट सुनते और फिर 50 रूपये देकर सब सेट कर लेते है.. अपन छोट मोट सेटिंग करते है तो सलमान, संजय, लालू टाइप लोग बड़े मामले सेट कर लेते है, मेरा मतलब अगर जेब में रुपया है तो सब सेट होगा,,, कोई कानून नहीं है देश में अगर है भी तो अनुशासित लोगों के लिए, कानून बकड़ियों के लिए है गीदरों के लिए तो कानून ही नहीं है, वो निर्भया का दोषी, हरामी एक दो दिन में छूटेगा और हम साले कैंडल जलायेंगे, फ़ोटो अपडेट करेंगे, पोस्ट करेंगे…इस देश का कानून दोषी को बचाने के लिए रात के 2 बजे उठ कर आखिरी कोशिस करता है पर किसी दोषी को सजा देने से पहले ये खुद काँपता है..
मालूम नहीं सुब्रमण्यम स्वामीजी को क्या मजा आ रहा है की वो निरर्थक कोशिशे कर रहे है, अरे भई ठीक है आपने 2G घोटाले को उजागर किया पर क्या हुआ? कुछ ले दे के सब सेट कर लीजिये क्या फ़ालतू में लोगों का और अपना टाइम खराब कर रहे?? जो लालू सर्वघोसित चोर है वो बाहर मजे ले रहा, राजा, कलमाड़ी, कनिमोझी, पूरा व्यापम घोटालेबाज सब ससुरे बाहर है और अब जब ये छोटकू लोग कानून के जाल को काट लेते है तो ये माँ-बेटे दोनों मगरमच्छ है पूरा जाल ले के ही उड़ लेंगे…..
सो दोस्तों सक्षम बनो, पैसे बनाओ कभी जरूरत हो तो सब सेट भी तो करोगे…बाकी देश में खासकर न्याय व्यवस्था में कुछ भी कभी ठीक न था…

Advertisements

One thought on “क्या देश में कानून है?

Feedback Please :)

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s