मुजफ्फरपुर में मोदी

image

मोदी जी आज आपके 50 मिनट के भाषण में कहीं देश का वह प्रधानमन्त्री नजर नहीं आया जिसको हमने चुना था, माफ़ करना मित्रों पर कभी वो गाँव की दो दयादीन सरीखी उलाहना करते दिखे की भोज छीन लिया नितीश ने तो कभी rjd का मतलब समझाते दिखे, उनको ऐसा लगता है की मुज़फ्फरपुर में लोग बिजली को तरसते है और शायद हमारा प्रधानमन्त्री बिहार की खूबियों को और इसके पयत्नशील प्रयत्नो से अनजान है।
आज एक प्रधानमन्त्री के नाते आप विकास की एक रुपरेखा खिंच सकते थे, एक संवाद से लोगों में उम्मीद और उत्साह का संचार कर सकते थे पर आप को राजद, नीकु और पिछली सरकार के चर्चे ज्यादा करना था। माफ़ कीजियेगा मोदी जी पर उम्मीद और ख्वाब मुझे नकारात्मकता से ज्यादा लुभाते है और आप उम्मीद पे खड़े न थे। आप बिहार का तकदीर बदलने आये थे, पर मुज़फ्फरपुर का आपने स्मार्ट सिटी का सपना तोडा और आज के भाषण में कई बार ऐसा लगा की लालू नितीश की तरह आप भी बिहारी जनता को बेवकूफ समझते है।
आपसे गुज़ारिश है अगली बार जब आये तो थोडा अध्ययन कर ले, बिहार सरकारी तंत्रो के मामले में पिछड़ा हुआ है पर मानव सन्साधन और बौद्धिक स्तर पे हम इतने भी नकारा नहीं। आज आपका भाषण उन 500 रूपये पाये श्रोताओं को अच्छे लगे होंगे जिनपर कल सुशिल मोदी का उपकार बरसा था मुझे तो आप न भाये आज।
#ModiinBihar #ModiInMuzaffarpur #BiharElection

Advertisements

Feedback Please :)

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s

Blog at WordPress.com.

Up ↑

%d bloggers like this: