बाद मेरे दुनिया को समझा लेना..

IMG_4506

ग़र हो सके तो,
अपनी यादों को समझा लेना.
जो दलीलें दिल को दी,
वो याद, इनको इनको भी करा देना।।

ठीक नहीं इनका हर वक़्त आना,
ठीक नहीं आकर, पलकों को भिंगो जाना.
ग़र हो सके तो,
अपनी यादों को समझा लेना।।

मेरे टूटने के और भी बहाने है,
तुम जिक्र अपना, बचा लेना.

मैं रूठा हूँ जग से,
तुम्हें पाने की हठ में,
जो ना मिली तुम,
बाद मेरे दुनिया को समझा लेना।।

-सन्नी कुमार
[एक निवेदन- आपको हमारी रचना कैसी लगी कमेंट करके हमें सूचित करें. धन्यवाद।]

————————————————

Gar ho sake to,
apni yaadon ko samjha lena.
Jo dalilein dil ko di,
wo yaad inko bhi karaa dena..

Thik nahi inka har waqt aana,
thik nahi aakar, palakon ka bhingo jaana,
gar ho sake to,
apni yaadon ko samjha lena..

Mere tootane ke aur bhi bahaane hai,
tum jikra apna bachaa lena..

Mai rootha hun jag se,
tumhein paane ki hath mein,
jo naa mili tum,
baad mere duniya ko samjha lenaa.

4 thoughts on “बाद मेरे दुनिया को समझा लेना..

Feedback Please :)

